शनिवार, 10 दिसंबर 2011

मैं अलग-अलग किरदार चाहती हूं : सयाली भगत


मैं अलग-अलग किरदार चाहती हूं : सयाली भगत
मॉडल से अभिनेत्री बनी सयाली भगत मानती हैं कि विविधता में ही जीवन का रोमांच है और यह उनकी जिंदगी में भी लागू होती है। सयाली का कहना है कि उन्हें अलग-अलग भूमिकाएं करने में विश्वास है। एक साक्षात्कार के दौरान सयाली ने कहा कि मैं स्वयं को हर प्रकार की भूमिकाएं करने वाली अभिनेत्री मानती हूं। मैंने गम्भीर, हास्य प्रधान और तड़क-भड़क भूमिकाओं वाली फिल्में भी की हैं। मैं हमेशा अलग-अलग प्रकार के किरदार निभाना चाहती हूं। ज्ञात हो कि सयाली ने ''द ट्रेन'', ''जेल'', ''हल्ला बोल'', और ''पेइंग गेस्ट'' जैसी फिल्मों में काम किया है और अब वह रोमांटिक किरदार निभाना चाहती हैं। सयाली (27) ने कहा कि मैं गम्भीर काम से छुटकारा पाना और हल्के-फुल्के अंदाज वाली एक एक रोमांटिक फिल्म करना चाहती हैं। इस तरह की किसी भी फिल्म में वह अच्छा दिखने और नृत्य करने की अपनी पूरी कोशिश करेंगी।मिस इंडिया रह चुकीं भगत जल्दी ही डरावनी फिल्म ''घोस्ट'' में नजर आएंगी। अभिनेत्री का सपना अभिनेता शाहरूख खान के साथ काम करने की है। आखिरी बार फिल्म ''नॉटी एट-40'' में नजर आईं सयाली ने बताया कि मैं शाहरूख खान के साथ काम करना चाहती हूं। हर अभिनेत्री अपनी जिंदगी में उनके साथ कम से कम एक रोमांटिक फिल्म करना चाहती है। पूजा जतिंदर बेदी द्वारा निर्देशित फिल्म ''घोस्ट'' 16 दिसम्बर को रिलीज होगी। इस फिल्म में अभिनेता शाइनी आहूजा ने भी अभिनय किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें