रविवार, 4 दिसंबर 2011

वीना मलिक की 'न्यूड' तस्वीर पर मचा बवाल


वीना मलिक की 'न्यूड' तस्वीर पर मचा बवानई दिल्ली।। पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस वीना मलिक ने एक और विवाद खड़ा कर दिया है। पुरुषों के एक मैगजीन में उनकी न्यूड तस्वीर छपी है। इंटरनैशनल मैगजीन एफएचएम ( फॉर हिम मैगजीन ) में छपी वीना मलिक की न्यूड तस्वीर में उनकी बांह पर आईएसआई लिखा हुआ है। मैगजीन का दावा है कि उनकी तस्वीर से किसी भी तरह की छेड़छाड़ नहीं की गई है।

वीना के इस न्यूड फोटो पर आईएसआई लिखे होने से पाकिस्तान में सनसनी फैल गई है। पाकिस्तान सरकार ने भी इस पर कड़ा एतराज जाहिर करते हुए सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी है। हालांकि , पाकिस्तानी मीडिया ने वीना के प्रवक्ता के हवाले से कहा है कि उन्होंने कभी भी किसी ऐसे फोटोशूट में हिस्सा नहीं लिया है।

देखिए : वीना ने इस फोटोशूट के बारे में क्या कहा

वीना ने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में कहा , ' मैंने कभी न्यूड फोटोशूट नहीं कराया है। उस पिक्चर से छेड़छाड़ की गई है और उसमें मैं कतई नहीं हूं। मेरा मैनेजर और लीगल टीम इस मामले को देख रहे हैं। हम मैगजीन के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेंगे। '

वहीं , एफएचएम मैगजीन के एडिटर कबीर ने कहा ,' यह फोटोशूट 22 नवंबर को मुंबई में हुआ था , जिसे वीना के फेवरिट फोटॉग्रफर विशाल सक्सेना ने किया था। हमारे पास उस शूट की विडियो है। इसके अलावा , मेरे पास वीना मलिक की एक ईमेल भी है , जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने फोटो देख लिए हैं और वह उनसे खुश हैं। '

गौरतलब है कि 2010 में रिऐलिटी शो बिग बॉस में भाग लेकर वीना ने पाकिस्तानी कट्टरपंथियों को चौंका दिया था। उस वक्त भी वीना की काफी निंदा हुई थी। बिग बॉस में वीना ने अपनी हॉट अदाओं से अपनी अलग पहचान बना ली थी।

कड़ी कार्रवाई होगीः रहमान मलिक
पाकिस्तान के आतंरिक सुरक्षा मंत्री रहमान मलिक ने वीना मलिक को कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी है। मीडियाकर्मियों से बातचीत में उन्होंने कहा कि विवादित तस्वीर उन्होंने अभी नहीं देखी है, लेकिन अगर यह बात सच है कि वीना ने न्यूड फोटो शूट कराया है तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें