मंगलवार, 29 अक्तूबर 2013

कांग्रेस को समाप्त करने का गांधीजी का सपना पूरा करेंगे राहुल:बाबा रामदेव

 
भोपाल 28 अक्टूबर 2013। योग गुरू बाबा रामदेव सोमवार को एक बार फिर सोनिया गांधी, राहुल गांधी सहित पूरी कांग्रेस पार्टी पर जमकर बरसे। उन्होंने यहां तक कहा कि ''सोनिया बीमार रहती हैं और राहुल में नेतृत्व की क्षमता नहीं है। राहुल कांग्रेस को समाप्त करने का गांधीजी का सपना पूरा कर देंगे। रामदेव ने कहा कि वे अपील करते हैं कि इस चुनाव में लोग ईवीएम का वह बटन दबाएं जिससे कांग्रेस रूपी राक्षस का अंत हो जाए।
भोपाल प्रवास पर आए रामदेव मीडिया से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। मप्र की भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार से संबंधित एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि गंदगी सब जगह है, इसे साफ किया जाना चाहिए। भाजपा का शीर्ष नेतृत्व इस गंदगी को साफ करने की भी मंशा रखता है। एक सवाल के जवाब में बाबा ने सफाई दी कि वे किसी भी राजनीतिक दल के सदस्य नहीं हैं और मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री बनने की तमन्ना नहीं रखते। उनका लक्ष्य केवल देश में अच्छे लोगों को विधायक और सांसद बनाना है।
हर संन्यासी को अध्यात्म के साथ राष्ट्रधर्म का पालन करना चाहिए, वे भी यही कर रहे हैं। उन्होंने जोड़ा कि वे भाजपा के पक्ष में प्रचार नहीं करते। नरेंद्र मोदी की सभा में हुए विस्फोट और कांग्रेस के हिंदू आतंकवाद के आरोपों से जुड़े सवालों के जवाब में बाबा ने आरएसएस को राष्ट्रवादी संस्था बताते हुए डॉ. हेडगेवार से लेकर डॉ. मोहनराव भागवत तक सबकी तारीफ की। बाबा ने सुभाषचंद्र बोस, लाल बहादुर शास्त्री, पं. दीनदयाल उपाध्याय और डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी की मृत्यु के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि कांग्रेस का चरित्र खूनी और लुटेरा है।
बाबा ने अपने भाई रामभरत को हाईकोर्ट से मिली राहत का हवाला देते हुए कहा कि मुझे बदनाम करने के लिए कांग्रेस ने रामभरत पर अपहरण का झूठा मुकदमा लगाया। केंद्र सरकार और उत्तराखंड सरकार का प्रशासन व पुलिस सबने कांग्रेस के इशारे पर कार्रवाई की। बिना सम्मन जारी किए गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया। हाईकोर्ट ने सोमवार को रामभरत की गिरफ्तारी पर स्थगन दे दिया। जिस युवक नितिन के अपहरण का आरोप लगाया गया है उसके दादा ने ही अपने बयान में इस आरोप को झूठा करार दिया। इसके बाद कांग्रेस का षड्यंत्र उजागर हो गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें