मंगलवार, 7 मई 2013

अध्यापक संघ को मिली पत्राचार की अनुमति

 

भोपाल 7 मई 2013। राजनैतिक मामलों की मंत्रिपरिषद समिति ने मंगलवार को शासकीय अध्यापक संघ को सरकार से पत्राचार की अनुमति प्रदान कर दी। अब संघ के पत्रों का सरकार से जवाब मिला करेगा। बैठक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में हुई। यह जानकारी केबिनेट की प्रेस ब्रीफ्रिंग में संसदीय कार्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी।
सिब्बल पहले अपने मंत्रियों को देखें :
नरोत्तम मिश्रा ने केन्द्रीय मंत्री कपिल सिब्बल के इस आक्षेप पर कि मप्र के सरकारी अधिकारी भ्रष्ट हैं, कहा कि सिब्बल पहले अपने केन्द्र के मंत्रियों के भ्रष्टाचार को देखें। उनका इशारा कोलगेट घोटाले में कानून मंत्री अश्विनी कुमार और रेलगेट कांड में मंत्री पवन बंसल के इस्तीफे की की जा रही मांगों के सम्बन्ध में था।
सीएम की हवाई यात्रायें जनता के लिये :
नरोत्तम मिश्रा ने सीएम की आये दिन हो रही हवाई यात्राओं के सवाल पर कहा कि ये यात्रायें जनता के हित में हो रही हैं तथा सीएम बिना खाये-पीये सीधे जनता से मिलने चले जाते हैं। इसके लिये तो सीएम की तारीफ की जाना चाहिये।
बातचीत से मतभेद सुलझायेंगे :
नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सागर में भाजपा के सांसद भूपेन्द्र सिंह और भाजपा विधायक शैलेन्द्र जैन द्वारा निजी विद्युत कंपनी एस्सेल से सरकार के अनुबंध को निरस्त करने की मांग को लेकर रविवार से दिये जा रहे धरने को बातचीत के जरिये सुलझा लिया जायेगा। उन्होंने इस सवाल पर कोई टिप्पणी नहीं की कि क्या अनुबंध गलत हुआ है। उन्होंने कहा कि यह पार्टी का आंतरिक मामला है।




Navin Joshi, डॉ. नवीन जोशी, www.prativad.com

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें