गुरुवार, 9 मई 2013

49 सरकारी डाक्टर विशेषज्ञ पद पर पदोन्नत

भोपाल 8 मई 2013। राज्य शासन ने स्वास्थ्य विभाग के 49 द्वितीय श्रेणी चिकित्सा अधिकारियों को प्रथम श्रेणी शिशु रोग विशेषज्ञ के पद पर पदोन्नत कर उनकी नवीन पदस्थापना की है। 
बुधवार को जारी आदेश के मुताबिक, पदोन्नति के बाद डा. पंकज रस्तोगी को राजनगर छतरपुर से हटा दमोह, डा. विजय कुमार छजलानी को इंदौर से अलीराजपुर, डा. रमाशंकर त्रिपाठी को छतरपुर से वहीं, डा. लक्ष्मीचन्द चौरसिया को छतरपुर से वहीं, डा. बीडी गट्टानी को नेत्र चिकि.बुरहानपुर से जिला अस्पताल बुरहानपुर, डा. प्रमोद कुमार दुबे को शिवपुरी से वहीं, डा. घनश्याम पहारिया को लमकाना जबलपुर से जिला चिकि. जबलपुर, डा. रमेश कुमार जोशी को नीमच से अनूपपुर, डा. एफए कुरैशी को सहीोर से वहीं, डा.एके उपाध्याय को भोपाल से वहीं, डा. दीपक फणसे को इंदौर से वहीं, डा.एके गुप्ता को केलारस मुरैना से वहीं, डा.कामिनी राणा को मल्लहारगंज इंदौर से जिला चिकि. इंदौर, डा.सीडी अरोरा को जिला चिकि. जबलपुर से वहीं, डा. एचएस अजमानी को भोपाल से हरदा, डा. एनएमपी कानूनगो को पीण्ढुर्ना छिन्छवाड़ा से वहीं, डा. अशोक सोमानी को खरगौन से वहीं, डा. बसंत कुमार वर्मा को एसएएफ इंदौर से देपालपुर इंदौर, डा.भावना सियाल को भोपाल से नरसिंहगढ़ राजगढ़, डा. आरएस वर्मा को इच्छावर सीहोर से वहीं, डा.अरुण कुमार ओझा को बैरसिया भोपाल से वहीं, डा.रेखा रघुवंशी को भोपाल से वहीं, डा.मुकेश भाचावत को इंदौर से पेटलावद झाबुआ, डा.राकेश दुबे को ग्वालियर से कोतमा अनूपपुर, डा.पीके सोनी को चांदमाटा छिन्दवाड़ा से परासिया छिन्दवाड़ा, डा.एमबी अग्रवाल को देवास से वहीं, डा.संगीता गोयल को भोपाल से बेगमगंज रायसेन, डा.आरके मिश्रा को सुरपुरा भिण्ड से जिला चिकि. भिण्ड, डा.मनोज निगम को गांधीनगर भोपाल से सीरोंज विदिशा, डा. आशुतोष कुमार गुप्ता को शुजालपुर शाजापुर से वहीं, डा.अमीर सिंह मुकाती को भोपाल से ब्यावारा राजगढ़, डा. यशवंत मालगी को सनावद खरगौन से वहीं, डा. अनूप कुमार निगम को माधवगंज उज्जैन से वहीं, डा. ममता वर्मा को भोपाल से बरेली रायसेन, डा. राकेश कुमार खेड़ेकर को हुकुमचन्द इंदौर से खालवा खण्डवा, डा. अनीता साहू को भोपाल से सोहागपुर होशंगाबाद, डा. राकेश वर्मा को नौगांव छतरपुर से जिला चिकि. छतरपुर, डा. रामकिशोर मेहरा को नरसिंहपुर से गाडरवारा नरसिंहपुर, डा. उमेशचन्द गौतम को शाजापुर से वहीं, डा. जगदीश परमार को सुसनैर शाजापुर से आगर शाजापुर,डा. नीला सहलम को सिवनी से वहीं, डा. महेन्द्र मंडलोई को उमरवान धार से मनावर धार, डा. प्रतिमा रायकवार को भोपाल से खण्डवा, डा. रुपेश कुमार बोकड़ को बोरगांव छिन्दवाड़ा से सौंसर छिन्छवाड़ा,डा. राजेन्द्र कुमार मौसिक को चिचौली बैतूल से जिला चिकि. बैतूल, डा. प्रफुल्ल हेडाउ को बिलकिसगंज सीहोर से सोनकच्छ देवास, डा. राजेन्द्र सिंह मंडलोई को धार से अलीराजपुर तथा डा. विजय सिंह धर्वे को मंडला से वहीं पदस्थ किया गया है।
सभी पदोन्नत डाक्टरों को नवीन स्थान पर पन्द्रह दिन के अंदर कार्यभार ग्रहण करने के आदेश दिये गये हैं अन्यथा उनका पदोन्नति आदेश स्वमेव निरस्त माना जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें