शनिवार, 19 जनवरी 2013

बप्पी लाहिरी को एक लाख का सोने का ताज


उज्जैन, 18 जनवरी 2013। मशहूर संगीतकार एवं गायक बप्पी लाहिरी 9 फरवरी को उज्जैन आएंगे। वे मालवा रंगमंच समिति के समारोह में 15वें मालवा संगीत सम्मान से नवाजे जाएंगे। सम्मान स्वरूप 1 लाख रुपए से सोने से बना ताज उन्हें पहनाकर भेंट किया जाएगा। वे अपने सदाबाहर गीतों की प्रस्तुति भी देंगे। बेहतरीन गीत, संगीत और नृत्य से सुशोभित कार्यक्रम शाम 7.30 बजे कालिदास अकादमी संकुल हॉल में होगा। समिति के अध्यक्ष केशव राय ने पत्रकारवार्ता में कहा पहली बार वे समारोह के लिए प्रवेश पत्र जारी करेंगे, जिनके पास प्रवेश पत्र नहीं होगा वे अकादमी परिसर में लगाई जाने वाली मेगा स्क्रीन पर समारोह को लाइव देख सकेंगे।
बप्पी दा की सुरक्षा के लिए 25 बाउंसर रहेंगे- स्वर्ण आभूषणों के शृंगार के लिए लोकप्रिय माने जाने वाले बप्पी लहरी हमेशा की तरह 2 किलो से अधिक सोने के आभूषण पहनकर समारोह में शामिल होंगे। उनकी सुरक्षा के मद्देनजर 2 मुंबई से व 23 इंदौर से बाउंसर बुलाए हैं, जो सुरक्षा व्यवस्था संभालेंगे।
बड़े अच्छे लगते है  फेम पीहू भी आएगी-  धारावाहिक ''बड़े अच्छे लगते हैं'' फेम पीहू यानी अमृता मुखर्जी भी समारोह में शामिल होंगी। उन्हें 27वें मालवा कला सम्मान से नवाजा जाएगा। डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर सीजन 2 के सैकंड रनरअप इंदौर के रोहन परकाले को मालवा कला सम्मान से नवाजा जाएगा। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें