बुधवार, 5 दिसंबर 2012

दोस्त ही निकले कातिल

गोली मारकर युवक की हत्या का खुलासा
उज्जैन 5 दिसंबर 2012। गोली मारकर युवक के अंधेकत्ल की गुत्थी जीवाजीगंज पुलिस ने 24 घंटे में ही सुलझा ली। युवक को मौत के घाट उतारने में दोस्त ही कातिल निकले। आरोपियों ने गुनाह कबूलते हुए पुलिस को बताया बहन से छेड़छाड़ किए जाने से तंग आकर उन्होंने हत्या को अंजाम दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों को गिरतार कर हत्या में प्रयुक्त देशी कट्टा, बाइक व खून से सने कपड़े बरामद कर मामले का खुलासा किया। सीएसपी एससी दुबे के मुताबिक सोमवार सुबह गढ़कालिका मंदिर के पीछे झाडिय़ों से एक युवक की लाश बरामद की थी। शिनात विजय उर्फ गोलू निवासी मां दुर्गा कॉलोनी के रूप में हुई थी। पिता तेजसिंह ठाकुर पुत्र के लापता होने की शिकायत लेकर चिमनगंज थाने पहुंचा गया था। यहां जिला अस्पताल में उन्होंने मृतक की शिनात पुत्र विजय के रूप में की थी।
ये आरोपी गिरतार - हत्या में गिरतार आरोपी जीवन पिता रमेशचंद्र शर्मा निवासी मां दुर्गा कॉलोनी, उसका भाई कमल शर्मा व साथी गोलू उर्फ निखिलेश शर्मा निवासी इंदिरानगर है। जीवाजीगंज टीआई एसएन तिवारी के मुताबिक आरोपी गोलू उर्फ निखिलेश इंजीनियरिंग का छात्र है, जबकि आरोपी जीवन व उसका भाई कमल प्याज का कारोबार करते हैं।
त्रिवेणी के समीप से मिला था कट्टा - टीआई के मुताबिक विजय को गोली आरोपी कमल शर्मा ने मारी थी। पूछताछ में उसने कबूला कि वह पहले क्रेन पर काम करता था। कुछ दिनों पहले त्रिवेणी के समीप ट्रक पलटा था। वह उसे सड़क से हटाने के लिए पहुंचा था। कट्टा मिलने पर उसने उसे छिपा लिया था। इसी कट्टे से उसने हत्या को अंजाम दिया।
एसपी करेंगे पुरस्कृत - एसपी राकेश गुप्ता ने टीम को पुरस्कृत करने की घोषणा की है। सीएसपी एससी दुबे, टीआई एसएन तिवारी, एसआई शिवमंगलसिंह सेंगर, रोहित यादव, हेडकांस्टेबल दिनेशसिंह भदौरिया, अंबाराम, आ.स्वतंत्रसिंह तोमर, सुनीलसिंह भदौरिया, राहुलसिंह, कुलदीप, द्वारिकाप्रसाद, नरेंद्र जावरिया, होमगार्ड अनिलसिंह व मनोहर की विशेष भूमिका है। 

 -  (डॉ. अरुण जैन)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें