बुधवार, 26 दिसंबर 2012

ज्यादा गर्म और सेक्सी कौन शर्लिन या सनी लियोन

Images for hot sherlyn chopra, Sherlyn Chopra''s Hot, Sexy Indian Nude Girl Sunny Leone, Bigg Boss''s Sunny Leoneशर्लिनशर्लिन चोपड़ा का कहना है कि वे सनी लियोन की तुलना में ज्यादा हॉट एंड सेक्सी हैं। जिस्म 2 में वे सनी की तुलना में कहीं ज्यादा बेहतरीन अभिनय कर सकती हैं और अपनी कामुक अदाओं से दर्शकों को रिझा सकती हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी सवाल पूछा है कि क्या वे सनी से ज्यादा हॉट हैं और ज्यादातर प्रशंसकों ने शर्लिन को खुश करने के लिए हां कहा है। शर्लिन का यह सवाल बेतुका है। 
सनी से तुलना करना इसलिए गलत है क्योंकि उसकी अभी तक कोई भी हिंदी फिल्म रिलीज नहीं हुई है। सनी की दो-तीन फिल्में रिलीज होने के बाद ही कहा जा सकता है कि कौन ज्यादा हॉट लगती है या किसका अभिनय बेहतर है? फिर बिना सनी का अभिनय देखे बगैर शर्लिन कैसे कह सकती हैं वे सनी से ज्यादा अच्छा अभिनय करने में सक्षम हैं। शर्लिन की कई फिल्में रिलीज हो चुकी हैं, लेकिन सिनेमाघर में उन फिल्मों को देखने के लिए बहुत कम दर्शक पहुंचे। यदि शर्लिन को अपने प्रशंसकों पर इतना विश्वास है तो उन्होंने क्यों नहीं शर्लिन की फिल्मों के टिकट खरीदे। अंग प्रदर्शन के बल पर कुछ फिल्में मिल जाती हैं, लेकिन टॉप तक पहुंचना मुश्किल होता है। शर्लिन अब सनी का नाम लेकर चर्चा बटोरने में लगी हैं।दरअसल शर्लिन, पूनम पांडेय और मल्लिका शेरावत इन दिनों सनी लिओन को मिल रहे प्रचार-प्रसार से घबरा गई हैं। इन्हें पसंद करने वालों के दिल और दिमाग पर इन दिनों सनी लिओन का जादू छाया हुआ है। सनी की अभी तक कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है फिर भी सनी लियोन को पसंद करने वालों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इसको देखते हुए शर्लिन और पूनम अपने हॉट फोटो धड़ाधड़ ट्विटर पर डाल रही हैं ताकि अपने फैंस की निगाहों में वे भी बनी रहें। लियोन ने किया रामू की फिल्म से इंकार 
सनी लियॉन ने राम गोपाल वर्मा की फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। सनी ने बकायदा ट्वीट करके ये बताया है कि वो जिस्म 2 के अलावा और किसी भी फिल्म डॉयरेक्टर के साथ काम करना मंजूर नहीं किया है। पिछले दिनों खबर आई थी कि सनी लियोन को लेकर राम गोपाल वर्मा भी फिल्म बनाना चाहते हैं। इसके लिए उन्होंने महेश भट्ट से भी बात की थी। मालूम हो टीवी रिएल्टी शो-बिग बॉस-5 में हिस्सा लेने के बाद कि भारतीय मूल की कनाडाई पोर्न स्टार सनी लियोन भारत में एक जाना-माना नाम बन गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें