बुधवार, 18 जुलाई 2012

खुलेआम बेशर्मी पर उतरी जब ये लड़कियां, हो गया हंगामा!!

भोपाल। अच्छी ड्रेस, रिझाने वाला मेकअप और बोलचाल में टूटी-फूटी अंग्रेजी का इस्तेमाल! यह सब देखकर यदि आप इनके झूठे बहानों में फंस रहे हैं, तो सतर्क रहें। ये लड़कियां कहीं आपके गले न पड़ जाएं। जब इन महिलाओं ने पंजाबी बाग में घर-घर दस्तक दी, तो वहां मोहल्ले वालों को इनकी नीयत पर शक हुआ और मच गया हंगामा।
 
 
कहीं लेने के देने न पड़ जाएं! यह जानते ही इन लड़कियों से यह बुरा कार्य करा रहीं महिलाएं माफी मांगते हुए और दुबारा मोहल्ले में न दिखने का झूठ बोलकर वहां से नौ दो ग्यारह हो गईं।
 
 
दो औरतों के संग मौजूद करीब 8-10 लड़कियां खुद को कभी उड़ीसा और कभी राजस्थान का बताकर लोगों से हेल्प के नाम पर पैसा ऐंठ रही हैं। वे रिझाने वाली बातचीत में कहती हैं कि उनके गांव में बाढ़ आ गई है, इसलिए वे खाने-पीने को मोहताज हैं।
 
 
इनके निशाने पर राह चलते युवा अधिक हैं, जो इनकी चिकनी-चुपड़ी बातों में आकर अपनी जेब ढीली कर रहे हैं। इन लड़कियों के हाथ में एक अंग्रेजी में टाइप किया हुआ लैटर भी है। इसमें लिखा गया है कि वे प्राकृतिक आपदा की शिकार हैं। खाने-पीने, कपड़े आदि से मोहताज हैं।
 
 
जबकि हकीकत में ये लड़कियां अच्छे कपड़े पहने थीं। यह पूछने पर कि वे भोपाल में कहां रुकी हैं? जवाब मिला-छोला रोड स्थित एक धर्मशाला में।
जब ये लड़कियां ग्रुप बनाकर पंजाबी बाग में लोगों से पैसा ऐंठ रही थीं, तभी मोहल्ले में शोर मच गया। 
 
 
कुछ मोहल्लेवालों ने इन्हें पकड़कर खूब लैक्चर पिलाया। मामला कहीं पुलिस तक न पहुंच जाए, इस डर से इन लड़कियों ने वहां से भागने में ही भलाई समझी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें