रविवार, 20 फ़रवरी 2011

राजधानी में बदमाश की गोली मारकर हत्या

राजधानी में बदमाश की गोली मारकर हत्या
भोपाल 20 फरवरी 2011। जहांगीराबाद इलाके में एक बदमाश की गोली मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी ने कनपटी पर पिस्टल सटाकर फायर किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के पीछे पुराना विवाद बताया जा रहा है।
जहांगीराबाद पुलिस के मुताबिक जिंसी निवासी एस बेनेडिक (40) शनिवार रात करीब सवा दस बजे चर्च रोड स्थित सहारा प्रॉपर्टी सेल्स एंड पर्चेजेस गया था। जहां उसका वहीं के एक युवक से विवाद हो गया।
बात इतनी बढ़ गई कि युवक ने बेनेडिक की कनपटी पर पिस्टल सटाकर गोली दाग दी। पुलिस का कहना है कि बेनेडिक पर दो दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज थे।
घटना की खबर मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। विवाद किस बात को लेकर बढ़ा इसका पता अभी नहीं चल पाया है।
पहले भी कर चुके हैं ऐसी करतूत
नजीराबाद इलाके से नाबालिग को अगवा कर बेचने वाले आरोपियों के तार प्रदेश के अन्य हिस्सों से भी जुड़े हैं। किशोरी को बेचने वाले महेंद्र और रजनी इससे पहले भी ऐसी करतूत कर चुके हैं। पुलिस सरगर्मी से उनकी तलाश कर रही है। इस मामले में पुलिस ने कुल 10 लोगों को आरोपी बनाया है।
शनिवार को दिन भर पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश देती रही,लेकिन रात तक आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगे। पता चला कि किशोरी ने अपने बयान में आरोपियों के ठिकानों के बारे में पुलिस को अहम जानकारी दी है।
Date: 20-02-2011

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें