सोमवार, 10 जनवरी 2011

इंदौर के पॉश इलाके में सोमवार को दिनदहाड़े बदमाश एक घर से 20 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

20 लाख लूटे, विरोध करने पर चाकू माराJan 10,
इंदौर, इंदौर के पॉश इलाके में सोमवार को दिनदहाड़े बदमाश एक घर से 20 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंदौर के सुदामा नगर के अन्नपूर्णा सेक्टर में इंदिरा गिरी के मकान में दिनदहाड़े लूट की इस वारदात से हड़कंप मच गया। घटना के दौरान इंदिरा गिरी और उनका 12 वर्षीय पोता घर की छत पर थे। उनकी बहू रसोई में खाना पका रही थी। इंदिरा गिरी का बेटा घर से बाहर टायर का पंक्चर ठीक कराने गया था। इसी वक्त घर के भीतर 3 बदमाश घुस आए और उन्होंने कमरे की अलमारी में रखे 20 लाख रुपये अपने बैग में रख लिए। जब विंध्या ने नोटों से भरा बैग छीनने की कोशिश की तो पीछे से एक बदमाश ने उसकी पीठ में चाकू घोंप दिया। विंध्या की चीख-पुकार सुनकर उसका पति व सास मौके पर पहुंचे। लहूलुहान विंध्या को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है।

बताया जाता है कि गिरी परिवार ने जमीन बेची थी और उसी का पैसा घर में रखा था। बदमाश घर में कैसे दाखिल हुए यह साफ नहीं हो सका है। पुलिस का मानना है कि मकान के सौदे के पैसे घर में रखे होने की खबर लुटेरों को पहले से ही थी। इस सौदे से संबंधित ही कोई भेदी हो सकता है। पुलिस मामले की जाच कर रही है।

3 टिप्‍पणियां:

  1. अब सावधानी बहुत जरूरी है

    इस प्रकार के सौदों में

    नहीं लगनी चाहिए खबर किसी को

    रहना चाहिये भेद सदा

    पुलिस तो जांच ही करती रहेगी

    जान बची तो लाखों पाये।

    जवाब देंहटाएं
  2. बहुत रोमांचक और दुखद घटना है
    बड़े शहर में आज कल ऐसी घटनाएं चाहे जब घटने लगी हैं |दिनदहाड़े हुई घटना पर बहुत बुरा लगा |इश्वर उन्हें जल्दी स्वाश्य लाभ दे |
    आशा

    जवाब देंहटाएं
  3. Bahut hi dukhad ghatna...bas tasalli hai ki indu ji ki bhatiji ab khatre s ebahar hai

    जवाब देंहटाएं