सोमवार, 3 दिसंबर 2012

पत्नी के प्रेमी ने पिलाया था जहर

पत्नी के प्रेमी ने पिलाया था जहर, crime news from mp, mp ujjain crime news- ट्रेंचिंग ग्राउंड में मिले युवक के शव का मामला हत्या में बदला
उज्जैन, 3 दिसंबर 2012। आगर रोड स्थित ट्रेंचिंग ग्राउंड से एक युवक के शव मिलने के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। दरअसल युवक की पत्नी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर साजिश रची थी। इसके तहत विवाहिता के प्रेमी ने युवक को शराब में जहर देकर मौत की नींद सुला दिया। मामले में पुलिस ने पत्नी और उसके प्रेमी दोनों को गिरतार कर लिया है। एसपी राकेश गुप्ता ने बताया कि 21 नवंबर बुधवार को आगर रोड स्थित ट्रेंचिंग ग्राउंड में एक युवक की लाश मिली थी। शिनाती अर्जुन आंजना पटेल (23) निवासी सिंगावदा थाना भैरवगढ़ के रूप में हुई। लाश मिलने के अगले दिन अर्जुन के साले मनीष पिता अंतरसिंह आंजना ने चिमनगंज थाने आकर उसके जीजा के गायब होने की बात कही थी। बाद में उसने भी शव की शिनाती की।
कॉल रिकॉर्डर से खुलासा-  कॉल डिटेल और वाइस रिकॉर्डिंग की मदद से पुलिस पूरे मामले की तह तक पहुंच सकी। मामले में पुलिस ने रेखा और श्याम दोनों को गिरतार कर लिया है। प्रकरण में एएसपी महावीर मुजाल्दे, सीएसपी सुभाषचंद्र दुबे और टीआई चंद्रपालसिंह तोमर लगातार जांच में जुटे हुए थे। पुलिस ने 10 दिनों में मामले का खुलासा कर दिया।
मृतक के मोबाइल से मिले अहम सुराग - पुलिस के अनुसार जांच के दौरान अर्जुन के पिता राजाराम ने जानकारी दी थी कि अर्जुन ने अपने मोबाइल में ऑटोमैटिक कॉल रिकॉर्डर चालू किया हुआ था। इसके बाद पुलिस ने अर्जुन की कॉल डिटेल और रिकॉर्डर से साक्ष्य जुटाने शुरू किया। धीरे-धीरे कडिय़ां जुड़ती गईं।
रास्ते से हटाने की साजिश - पुलिस को जांच में पता चला की रेखा का श्याम पिता बाबू आंजना निवासी डोंगला से पुराना प्रेम संबंध था। शादी के बाद भी रेखा और श्याम की मोबाइल पर लगातार बात होती रही। श्याम ने अर्जुन को रास्ते से हटाने के लिए रेखा के साथ मिलकर षडयंत्र रचा। इस बीच 20 नवंबर को अर्जुन ग्राम सिंगावदा से सोयाबीन का ट्रैक्टर लेकर उज्जैन मंडी आया।
तुमसे मिलने मामा आएंगे- उज्जैन पहुंचने पर अर्जुन ने पत्नी रेखा से मोबाइल पर संपर्क कर मिलने की इच्छा जताई। इस पर रेखा ने कहा कि मेरे मामा संजय आपसे मिलेंगे और फिर आप दोनों साथ में घर आ जाना। रेखा ने अपने प्रेमी को यह बात बताई और फिर तय हुआ कि श्याम मामा (संजय) बनकर अर्जुन से मिलेगा।

-  (डॉ. अरुण जैन)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें