शनिवार, 30 जून 2012

दिग्विजय ने लिखा अन्ना को पत्र, ताकि मुख्यमंत्री दे सकें जवाब


 दिग्विजय ने लिखा अन्ना को पत्र, ताकि मुख्यमंत्री दे सकें जवाब
भोपाल।पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कारोबारी दिलीप सिंह सूर्यवंशी और सुधीर शर्मा के ठिकानों पर आयकर छापों को लेकर अन्ना हजारे को पत्र लिखा है। सिंह ने नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह द्वारा छापों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से पूछे सवालों का हवाला देते हुए कहा है कि उन्हें उम्मीद नहीं है कि सीएम इन सवालों का जवाब देंगे। उन्होंने अन्ना से पूछा है कि क्या वे या उनकी टीम के सदस्य इन सवालों के जवाब दिलाने में सहयोग करेंगे?
विजयवर्गीय की भी हो जांच विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने आयकर विभाग और सीबीआई से उद्योग मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के ठिकानों की जांच करने की मांग की है। विजयवर्गीय ने खुद को सूर्यवंशी और शर्मा का मित्र बताया है।
चिदंबरम को सौंपा पत्र: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कांतिलाल भूरिया ने नई दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम को पत्र सौंप कर प्रदेश में अवैध उत्खनन और निर्माण कायरें के ठेकों की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। इस दौरान सांसद सज्जन सिंह वर्मा भी उनके साथ थे।
भूरिया ने ज्ञापन में सूर्यवंशी और शर्मा के ठिकानों पर आयकर छापे का जिक्र करते हुए कहा है कि मुख्यमंत्री ने इस मामले में मौन साध लिया है और भाजपा उन्हें बचाने में लगी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें