गुरुवार, 4 अप्रैल 2013

भोपाल इकाई के निर्वाचन अधिकारी घोषित


प्रकाशनार्थ
        भोपाल इकाई के निर्वाचन अधिकारी घोषित

भोपाल ! सदस्यता अभियान की अंतिम तिथि 10 मार्च 2013 बीत जाने के पश्चात् एम.पी.वर्किंग जनलिस्ट यूनियन के प्रांत प्रमुख रामगोपाल शर्मा ने आई.एफ.डब्ल्यू.जे. के शीर्ष नेतृत्व द्वारा लिये गये निर्णय के परिपेक्ष्य में भोपाल वर्किंग जनलिस्ट यूनियन के निर्वाचन हेतु निर्वाचन अधिकारी घोषित कर दिये है। 
निर्वाचन प्रक्रिया को विधिवत् सम्पन्न कराने के लिए राज्य सदस्या अभियान समिति के सदस्य प्रेम नारायण प्रेमी तथा अवधेश भार्गव को निर्वाचन अधिकारी नियुक्त किया गया है। सदस्यता अभियान समिति के सदस्य संजय शर्मा ने उक्त जानकारी देते हुए बताया है कि अब भोपाल वर्किंग जनलिस्ट यूनियन के चुनाव की तिथिया विमर्श बैठक कर निर्णय ले सकेंगें। 
श्री शर्मा ने कहॉ है कि विगत् 3 मार्च 2013 को राज्य स्तरीय सदस्यता अभियान समिति के अध्यक्ष सतीश सक्सेना की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बैठक में सदस्यता की अंतिम तिथि 10 मार्च 2013 निर्धारित की गई थी। जो निर्धारित अवधि समाप्त हो चुकी है। उन्होनें कहॉ कि निर्वाचन संबंधी सूचनाओं की पृथक से विज्ञप्ति जारी की जायेगी तथा पत्रकार भवन के सूचना पटल पर भी चस्पा की जायेगी। निर्वाचन अधिकारी द्वय यह प्रक्रिया सम्पन्न करायेंगें। 
भवदीय
संजय शर्मा
सदस्य 
राज्य सदस्यता अभियान समिति
प्रति,
संपादक महोदय
      दैनिक.......................
भोपाल 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें